ये है भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, देगी 200 KM की रेंज

Oben Rorr Electric Bike

भारत में हर दिन एक से बढ़ कर बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कार व बाइक लांच हो रही हैं जिनमे काफी बढ़िया फीचर और परफॉरमेंस मिलती है। आज के इलेक्ट्रिक व्हीकल पहले के मुकाबले ज्यादा दमदार हैं और इनमे काफी सारे आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। आज हम जिस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम है Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक जो की देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक है। आइये देखते हैं क्या है इस इलेक्ट्रिक बाइक में ख़ास और क्यों है इसकी कीमतें कम।

Oben Rorr मोटर, बैटरी व फीचर

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक में आपको मिलती है कमाल की व पावरफुल IPMSM मोटर और इसके साथ जुडी है बेहद बढ़िया व ज्यादा रेंज वाली 4.4 kwh lithium-ion की इलेक्ट्रिक बैटरी। इस मोटर और बैटरी की मदत से ये इ-बाइक आपको देती है 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ़्तार व जीरो से 40 की रफ़्तार पकड़ने में ये केवल 3 सेकंड का समय लेती है और साथ ही मिलता है 200 किलोमीटर के अधिक की राइडिंग रेंज इसके नार्मल मोड पर व इसका चार्जिंग टाइम है केवल 2 घंटों का 15A के सॉकेट के साथ। कंपनी आपको इसकी बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी देती है जो इसको और भी बढ़िया बना देती है।

अब अगर बात करे इस इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इसमें आपको मिलेंगे सभी LED लाइट, पूरा डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्शन, राइड डिटेल्स, बैटरी स्टेटस, चार्जिंग स्टेशन लोकेटर, एलाय व्हील व डिस्क ब्रेक जैसे सभी आधुनिक फीचर। इन सभी फीचर्स के साथ ये इलेक्ट्रिक बाइक काफी बढ़िया बन जाती है। अगर आप एक बढ़िया कम बजट की इलेक्ट्रिक बाइक चाहते हैं तो ये आपके लिए एक सबसे बढ़िया ऑप्शन बन सकता है।

Oben Rorr की कीमत, डाउन पेमेंट व EMI प्लान

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत शुरू होती है केवल ₹99,999 रुपए से FAME II सब्सिडी को मिला कर। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं केवल ₹12,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर जिसके बाद आपकी महीने की क़िस्त बनेगी ₹3089 रुपए। यह एक काफी बढ़िया कीमत है इस तरह की इलेक्ट्रिक बाइक के लिए।