OLA S1 Pro है भारत का सबसे Fast इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखिए स्पीड और कीमत

OLA S1 Pro है भारत का सबसे Fast Electric Scooter

भारत में हर दिन एक से बढ़ कर एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच हो रहे हैं। जिनमे कमल के फीचर्स और बढ़िया मोटर दी गई है। OLA ने हालही में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच किआ जिनमे एक प्रीमियम और एक सादा है। प्रीमियम स्कूटर S1 Pro में बड़ी बैटरी और ज्यादा फीचर्स हैं, वही S1 Air को दिन प्रतिदिन के इस्तेमाल के लिए बनाया गया है जिसमे काम रेंज और काम टॉप स्पीड है। OLA के दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं जिनका मुकाबले करना हर दूसरी कंपनी के लिए मुश्किल बना हुआ है अभी के समय में।

OLA S1 Pro मोटर, रेंज और फीचर्स

अगर हम बात करे OLA S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी के बारे में तो इसमें मिलती है 3.97 kWh की बैटरी जो देती है 181 KM की बढ़िया रेंज पूरा चार्ज होने पर। इस स्कूटर में काफी आधुनिफ फीचर्स दिया गए हैं जैसे की डिजिटल मीटर, रिमोट स्टार्ट, ब्लूटूथ, स्पीकर्स, मुलती हॉर्न, LED लाइट्स और पुश स्टार्ट। S1 Pro 10 कमाल के रंगों में मिलता है जिसका सिर्फ एक ही वैरिएंट है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में किसी भी तरह की मोटर या बेथ की आवाज़ नहीं आती और अन्य किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले ये सबसे काम आवाज़ वाला स्कूटर है।

OLA S1 Pro टॉप स्पीड और 0-40 km/h अक्सेलरेशन

OLA S1 Pro भारत का सबसे तेज़ भागने वाला इलेक्ट्रिक व्हीकल है जिसकी टॉप स्पीड है 115 किलोमीटर प्रति घंटा। ये स्कूटर जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार 2.9 सेकंड में पकड़ लेता है जो की देश का सबसे तेज़ स्पीड पकड़ने वाला स्कूटर है।

OLA S1 Pro कीमत

भारत के सबसे तेज़ भागने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1,29,999 से शुरू होती है जो की एक काफी बढ़िया कीमत है इस स्कूटर के फीचर्स, रेंज और परफॉरमेंस को देखते हुए। आप अगर एक बढ़िया ज्यादा फीचर्स और तेज़ स्पीड वाला स्कूटर चाहते हैं तो ये एक सबसे बढ़िया ऑप्शन है। देखिए: ये हैं भारत के सबसे ज्यादा Top Speed वाले Electric Scooters