Okaya Faast F2F देगा 80 KM की रेंज बिलकुल किफाईटी कीमत पर

Okaya ने अपने काफी अचे अचे स्कूटर निकले जो केवल ताकतवर ही नहीं बल्कि कमाल के फीचर्स के साथ भी मिलते हैं। हालही में Okaya ने Faast F2F को लॉन्च किया जिसमे आधुनिक फीचर्स और 80 KM की रेंज मिलती है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को किफायति कीमत में निकला है। आइए देखते हैं की क्या है इसमें ख़ास और कितनी होगी इसकी कीमत।

Okaya Faast F2F Electric Scooter

Okaya ने इस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर को ख़ास कर उन लोगों के लिए लॉन्च किए है जो एक काम दाम का स्कूटर चाहते थे अपने दिन प्रतिदिन के इस्तेमाल के लिए। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में न केवल बढ़िया पावर और स्पीड मिलेगी बल्कि इसकी रेंज भी 80 KM है जो की एक दिन शहर में चलने के लिए काफी है। Faast F2F का चार्जिंग टाइम भी काफी काम है ताकि आप इसे कुछ घंटों में ही पूरा चार्ज कर इसे दौड़ा सकते हैं।

Okaya Faast F2F में आपको 2.2 kWh की फायर-प्रूफ लिथियम आयरन फॉस्फेट (LFP) बैटरी पैक मिलेगा जिसको 800W BLDC हब इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है। इस मोटर और बैटरी के साथ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर पुरे 80 KM की रेंज देगा पूरा चार्ज करने पर। यही नहीं Okaya इस बैटरी और मोटर पर 2 साल और 20000 किलोमीटर की वारंटी भी दे रहा है।

Okaya Faast F2F कीमत और टॉप स्पीड

Okaya Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने मात्र ₹83,999 रूपये की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किए है। इसे आप अपने नज़दीकी शोरूम में जा कर खरीद सकते हैं और या फिर ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं। इस स्कूटर की टॉप स्पीड का अभी डाटा उपलब्ध नहीं है। देखिए: फरवरी में बिके 65,623 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन, जानिए किसने बेचे सबसे ज्यादा

बैटरी2.2 kWh की फायर-प्रूफ लिथियम आयरन फॉस्फेट
मोटर800W BLDC हब
वारंटी2 साल और 20000 किलोमीटर
कीमत₹83,999 रूपये की शुरूआती एक्स शोरूम